--> -->

एलॉन मस्क का Antisemitic Tweet के लिए माफी, Advertisers को दी गई हिम्मत भरी मैसेज

एलॉन मस्क की पहली मीडिया इंटरव्यू में जो चर्चा हुई उसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्ट के लिए माफी मांगी। इस पोस्ट को लेकर उनका कहना है कि यह उनका सबसे बड़ा बेवकूफाना सोशल मीडिया पोस्ट था। उसने अपने प्लेटफार्म पर बढ़ते हुए antisemitism के चलते उनके प्लेटफार्म को छोड़ने वाले एडवरटाइजर्स पर अपनी फ्रस्ट्रेशन भी व्यक्त की। उन्होंने कुछ एडवरटाइजर्स को कहा कि अगर कोई उन्हें पैसों या एडवरटाइजिंग के जरिए ब्लैकमेल कर रहा है तो वह उनके लिए एडवर्टाइज नहीं करना चाहते इसके अलावा एलॉन मस्क डिज्नी सीईओ Bob Iger को खास तौर पर टारगेट किया और उसे कुछ स्ट्रांग शब्दों में क्रिटिसाइज किया।

एलॉन मस्क ने यह भी कहा कि उनको यह फर्क नहीं पड़ता कि लोग उन्हें पसंद करते हैं या नहीं और उनको नफरत करने में कोई दिक्कत नहीं है। उनका कहना है कि चाहे लोग उन्हें कितना भी हेट करें उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उसने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि उसको यह पसंद नहीं है कि लोग उसे पसंद करें क्योंकि पसंद होने की इच्छा एक असली कमजोरी है।

इस इंटरव्यू में एलॉन मुस्क ने ओपन ai की करंट सिनेरियो पर भी बात की जिसमें सीईओ Sam Altman को बोर्ड ने पहले निकला और फिर कुछ दिन बाद दोबारा reinstated किया गया। मस्क ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के पोटेंशियल डैंजरस पर चर्चा की और ओपन Ai को क्रिटिसाइज किया कि वह अब ओपन सोर्स एंटरप्राइज नहीं बनी जो उसने पहले सोचा था।

यह इंटरव्यू कुछ लंबा था और इसमें alone मस्क ने बचपन के ट्रॉमा से लेकर अलाइंस तक के कई टॉपिक पर चर्चा की। इस इंटरव्यू की वजह से कुछ ऑडियंस ने डिस्कशन के अंत में हाल से निकल लिया।

Baca juga

Post a Comment