--> -->

चीते की रफ्तार: GATI ki 14% वृद्धि और बद्र सूरत-ए-हाल का खुमार

आज के ट्रेडिंग सेशन में GATI ने एक धांसू बढ़व दिखाया एक बेहद 14 फीसद की वृद्धि के साथ। यह बढ़ाओ कंपनी के सितंबर 2023 के महीने की अपडेट के परिणाम में आई, जिसमें सरफेस और Air एक्सपेंस सर्विसेज के लिए 109 किलोटन की भारी वॉल्यूम प्रस्तुत की गई है। इससे मुकाबले में, सितंबर 2022 के फिगर्ज के साथ तुलना करके, यह एक 8 प्रतिशत की वृद्धि दुरुस्त करती है, लेकिन यह एक सरल तीन फीसद की गिरती है अगस्त 2023 से।

एक विशेष बात तो यह है की GATI की वृद्धि की गति पिछले साल के उच्च मूल से तौलने पर भी मजबूत है। फिसल year 2024 के लिए कंपनी के दूसरे क्वार्टर की परफॉर्मेंस अब एक अद्भुत 333 किलोटों पर है जिसमें एक 18% की वर्ष पर वर्ष वृद्धि दिखाई देती है। इस अद्भुत वृद्धि का मूल कारण मजबूत प्रीत ऑर्डरिंग ट्रेंड्स में है और GATI उम्मीद है की यह ऊपर की ओर बढ़ती रहेगी October 2023 तक।

और उसके आगे GATI ने खुशी-खुशी अपने बेंगलुरु ट्रांसमिशन हब के पूरी तरह से ऑनलाइन होने की घोषणा की। लेकिन शेर की परफॉर्मेंस के मामले में पिछले महीने में एक धीरे सा एक फीसद की गिरती आई है और पिछले साल में एक 8 परसेंट की गिरावट दिखी थी। एक उज्वल नजर से देखा जाए तो ब्लूमबर्ग के अनुसार शेयर year-to-date में 13% की वृद्धि दिखता है। इस पर ध्यान देने लायक है कि शेर को ट्रैक कर रहे तीन एनालिस्ट सब Buy rating मेंटेन करते हैं और उनका बयान है कि एक 12 महीने के लिए 24.8% की वापसी का संभावना है।

Baca juga

Post a Comment