--> -->

मुहम्मद शमी ने Nainital में रोड Accident Victim की मदद की

क्रिकेट के मैदान में चमक रहे मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत को हार का सामना करने पर फैन्स को rula दिया। फाइनल में हारे जाने के बाद लोग बहुत उदास हुए लेकिन शमी ने दिखाया अपने असली हीरो अवतार को एक कार एक्सीडेंट में


शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किए जिसमे उनकी Ford ecosport कार हिल रोड से गिर गई थी। नैनीताल के सुंदर वातावरण में घूमते हुए शमी अपनी कार को एक और गाड़ी के पीछे लगाते हुए दिखे। लेकिन यह चंद लम्हे बदल गए जब वाही गाड़ी गिर गई और और एक पेड़ से टकरा गई।


दिल को छू जाएं वह लम्हे जब शमी और उनकी टीम ने तुरंत विक्टिम की मदद की। सोशल मीडिया पर गाड़ी के गिरने का वीडियो वायरल हो गया और शमी ने लिखा "He's so lucky. Use दूसरी जिंदगी दी। गाड़ी गिर गई पर हमने सभी पैसेंजर्स की मदद की।"


यह घटना हर किसी को हैरत में डाल दी क्यों की शमी जो क्रिकेट फील्ड में धमाल मचाया है वो असली जिंदगी में भी एक सच्चे हीरो निकले। उनका यह काम और  मदद कनेका जज्बा हर किसी को प्रभावित किया।
 

वर्ल्ड कप की शुरुआत में शमी प्लेइंग में 11 में नही थे लेकिन हार्दिक पंड्या के चोट लगने के बाद रोहित शर्मा ने उन्हें टीम में शामिल किया। उनका पहला मैच New Zealand के खिलाफ था जहां उन्हों ने पांच विकेट लि। सेमी फाइनल में उन्होंने सात विकेट लि और और पूरे टूर्नामेंट में 24 डिस्मिसल्स। करके सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बने।


शमी ने वेटरंस जाहिर खान और जवागल श्रीनाथ को भी पार किया और साबित किया की वो असली गेम चेंजर है। उनका परफॉर्मेंस तो कमाल का था, और उन्होंने साबित किया की उनका नाम उनके टैलेंट के लिए याद किया जाएगा।

लेकिन क्रिकेट फील्ड में जितनी झलक डिकाही देती है वैसी ही कहानी है शमी की परफॉर्मेंस लाइफ में। उनकी बीवी ने उनके खिलाफ डोमेस्टिक वॉयलेंस और डोरी हैरेशमेंट के आरोप लगाए है यह सुनके फैन्स को बड़ा झटका लगा। शमी बैल पर है और कोर्ट केस अभी चल रहा है।

इस पूरी घटना को देखते हुए लगता है की जिंदगी भी कैसे unexpected turn ले लेती है। मोहम्मद शमी जो मैदान में बाल से बल्ले को हिला देता है वो असली जिंदगी में भी एक सच्चा हीरो निकला। उसके क्रिकेट की जीत और जिंदगी के चैलेंज ने उसे एक ऐसा सफर तय करा दिया है जो हम सबको इंस्पायर करता है।

Baca juga

Post a Comment